महान आध्यात्मिक गुरुओं से साक्षात्कार - साक्षी श्री_ के साथ

आज का आधुनिक समाज चिंता, डिप्रेशन, आत्महत्या और मानसिक तनाव जैसी बुराइयों से पूरी तरह से घिरा हुआ है. तमाम तरह के आराम और भौतिक सुख-सुविधा के साधनों की प्रचुरता के बावजूद, मानवीय अस्तित्व की सबसे बुनियादी आवश्यकता  – मानसिक सुख और शान्ति – हमारे जीवन से गायब है।

लेकिन हमारे आध्यात्मिक गुरुओं ने समय समय पर आंतरिक खुशी के इस महान भंडार  को ढूंढ निकाला है जो की समस्त मानव  जाती के लिए एक पहेली बनी  रही है.

ऐसे ही एक महान आध्यात्मिक गुरु थे  गौतम बुद्ध, जिनका जन्म राजकुमार सिद्धार्थ के रूप में हुआ था और जिन्होंने समाज को परम आनंद  को प्राप्त करने का मार्ग दिखलाया था।

भगवान् बुद्ध का जीवन दर्शन क्या था? और किस प्रकार उनके विचार और उपदेश आज भी मानव जाति के लिए महत्वपूर्ण  हैं? इन्ही विषयों पर  हमारे  गुरु  साक्षी श्री के साथ चर्चा करने के लिए हम आप सभी को आमंत्रित करते हैं

Program Schedule:

Saturday

11 a.m. to 12 noon (I.S.T.)
(December 19, 2020) 

यह  वीडियो  सीरीज प्रत्येक सप्ताह  हमारे YouTube चैनल पर प्रसारित  की जायेगी जिसे आप निशुल्क देख सकते हैं! लेकिन हम आपसे अनुरोध करते हैं की आप दिए गए फॉर्म पर रजिस्टर करें जिस से की हम आपको इस कार्यक्रम तथा आगे आने वाले और भी कार्यक्रमों  के बारे में शीघ्र  जानकारी भेज सकें!_

‘द साइंस ऑफ जॉयफुल लिविंग’ साक्षी श्री द्वारा डिज़ाइन किया गया 5 सप्ताह का विशेष कोर्स है जो आपको अपने जीवन में सच्ची खुशी के अटूट स्रोत की खोज करने में मदद करेगा।  इस कोर्स में गाइडेड मैडिटेशन सत्रों के साथ साक्षी श्री ने उन आसान उपायों के बारे में बताया है जिनका पालन  करके हम अपने जीवन में परम आनंद को प्राप्त कर सकते हैं! 

* indicates required

अभी पंजीकरण करें और 'द साइंस ऑफ जॉयफुल लिविंग' ऑनलाइन पाठ्यक्रम मूल्ये Rs7500 बिल्कुल मुफ्त में प्राप्त करें